अक्षय कुमार ने बर्थडे पर मां को करवाई पसंदीदा कसीनो की सैर

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की 2019 में चार फ़िल्में रिलीज़ हुईं। सभी फिल्में बॉक्स ऑफ़िस धमाल मचायीं। अक्षय को एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ में संतुलन रखना बखूबी आता है। तय समय पर फ़िल्म पूरी करके परिवार के साथ वक़्त बिताते हैं। वेकेशन पर जाते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी मां को उनके जन्मदिन पर एक ख़ास तोहफ़ा दिया।

अक्षय अपनी मां को सिंगापुर के एक कसीनो में लेकर गये, जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अक्षय व्हीलचेयर पर बैठी अपनी मॉम को कसीनो ले जाते दिखते हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा है- आपको वो करना चाहिए जिसे करने में मज़ा आता है और बर्थडे गर्ल ने बिल्कुल ऐसा ही किया। पिछला हफ़्ता सिंगापुर में बिताया, दुनियाभर में उनकी सबसे पसंदीदा जगह कसीनो लेकर गया। आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

अक्षय इस साल चार फ़िल्मों में नज़र आएंगे। उनकी पहली फ़िल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज़ होगी। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय पुलिस अफ़सर के रोल में दिखेंगे। यह फ़िल्म रोहित के कॉप यूनिवर्स की नई पेशकश होगी। फ़िल्म में कटरीना कैफ़ अक्षय के साथ रीयूनाइट हो रही हैं।

इसके बाद ईद पर अक्षय की लक्ष्मी बम रिलीज़ होगी, जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में दिखेंगी। यह फ़िल्म सलमान ख़ान की राधे से टकराएगी। दिवाली पर अक्षय की पृथ्वीराज आएगी, जिसमें एक्स मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फीमेल लीड में हैं। दिसम्बर में क्रिसमस पर बच्चन पांडेय रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में कृति सनोन अक्षय की हीरोइन हैं।अक्षय ने हाल ही में एक फ़िल्म के लिए बड़ी डील भी साइन की है।

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram