अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद से बूंदी पुलिस ने हिरासत में लिया

मॉडल एवं अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान के बूंदी जिले की पुलिस ने रविवार को गुजरात के अहमदाबाद से हिरासत में लिया है। पायल ने अपने फेसबुक एवं ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित मोतीलाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। बूंदी के पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसकी पुष्टि की है।

 

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कुछ दिन पहले युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने रोहतगी के विरुद्ध केस दर्ज किया था।

पुलिस अधीक्षक गुप्ता ने बताया कि बूंदी के सदर थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में एक टीम शुक्रवार को अहमदाबाद पहुंची थी। पुलिस टीम तीन दिन तक वहीं डेरा डाले रही। इस बीच अभिनेत्री रोहतगी को नोटिस भी दिया। जब रोहतगी ने नोटिस का जवाब नहीं दिया तो रविवार को उन्हें हिरासत में ले लिया गया। इससे पहले पुलिस टीम रोहतगी के मुंबई स्थित आवास पर भी गई थी। जहां से उनके अहमदाबाद में होने का पता चलने पर पुलिस अहमदाबाद निवास पर पहुंची।
इधर अभिनेत्री रोहतगी ने स्थानीय अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर कर दी थी। इस पर शुक्रवार को विधिक कारणों के चलते सुनवाई नहीं हो सकी थी और इस पर सुनवाई के लिए सोमवार (16 दिसम्बर) की तारीख तय की थी। उनकी अग्रिम जमानत पर सुनवाई होने से पहले ही रविवार को बूंदी सदर थाना पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *