आयुष्मान के बाद अब स्वरा भास्कर लाईं समलैंगिक रिश्तों की इमोशनल कहानी

भारत में सेक्शन 377 भले ही हट गया हो लेकिन समलैंगिक रिश्तों पर अभी भी लोगों में जागरूकता फैलाना जरूरी है. आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है, जिसे जनता का काफी प्यार मिल रहा है. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी अपनी फिल्म शीर कोरमा के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

ये है कहानी

आयुष्मान की फिल्म के उलट शीर कोरमा कहानी है दो लड़कियों सायरा और सितारा (दिव्या दत्त और स्वरा भास्कर) की, जो एक दूसरे से प्यार करती हैं और रिश्ते में हैं. सायरा की मां (शबाना आजमी) उसके रिश्ते को गुनाह मानती हैं और इसे अपनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहीं. वहीं सायरा का भाई और भाभी उनके साथ खड़े हैं.

कैसे इन दोनों का रिश्ता बना और क्या सायरा की मां इसे अपनाएंगी ये देखने वाली बात है. फिल्म के ट्रेलर में आप दिव्या दत्ता के किरदार को एक कुर्ता-पजामा और जैकेट पहने देखेंगे तो वहीं स्वरा का किरदार थोड़ा गर्ली है और उन्होंने खूबसूरत सूट के साथ झुमके पहने हुए है. ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में है.

फिल्म का ट्रेलर थोड़ा स्लो है लेकिन आपसे एक बहुत गहरी और इमोशनल कहानी का वादा करता है. वीडियो देखकर लगता है कि ये फिल्म इमोशन्स के साथ-साथ बढ़िया परफॉरमेंस से भरी होगी.

बता दें कि शीर कोरमा का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी ने किया है और इसे लिखा भी उन्होंने ही है. इस फिल्म को थिएटर के बजाए फिल्म फेस्टिवल में रिलीज की जाएगी.

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram