जब बंदर के हाथ लगा पैसे से भरा बैग तो उसने किया कुछ ऐसा की लोग हो गए दीवाने, देखें वीडियो..

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक पेड़ से नोट गिर रहे हैं. कुछ लोग टीन की शेड पर चढ़कर उन नोट को उठा रहे हैं. भीड़ है जो ये तमाश देख रही है. कुछ लोग कहते हैं कि पेड़ पर नोट टंगे हैं. इस बीच कुछ और बंदर पेड़ पर चढ़ते हैं. नोटों का गिरना जारी रहता है. इनमें से कुछ नोट फट जाते हैं. भीड़ बढ़ती जाती है. कुछ नोट भीड़ के बीच गिरते हैं. कुछ लोग उन नोटों की ओर लपकते हैं. किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

कहां का है वीडियो?
उत्तर प्रदेश का एक जिला है बदायूं. वीडियो इसी जिले का है. सहसवान कोतवाली क्षेत्र में एक कोर्ट है. यहां लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं. आए दिन कोई न कोई इन बंदरों का शिकार होता रहता है. इस बार फंसे एक वकील. नाम है अंतर सिंह.कोर्ट परिसर में अपने पैसे गिन रहे थे. उस समय बंदर आए और उनके हाथ से बैग लेकर पेड़ पर चढ़ गए. लोगों ने बंदर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी. पेड़ पर नोटो से भरा भैग लेकर चढ़ा बंदर नोट उड़ाने लगा. नोट को लपकने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. बंदर को मनाने की कोशिश शुरू हुई. लोगों ने उसे खाने-पीने का सामान दिया. लेकिन बंदर ने बैग नहीं छोड़ा.

कुछ लोग टीन की शेड पर चढ़ गए. नोट जमा क‍िए और बैग के मालिक को वापस क‍िए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बंदरों ने लगभग 8 हजार रुपये के नोट फाड़ दिए. बैग माल‍िक को 57 हजार रुपये ही वापस म‍िल पाए.

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *