मुझपर जब-जब संकट आया, जेटली जी ने बचाया : अमित शाह

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (पहले फिरोजशाह कोटला स्टेडियम) में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की जयंती मनाई जा रही है. इस मौके पर स्टेडियम में अरुण जेटली की प्रतिमा का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अनावरण किया. इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि अरुण जी की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम है, इसलिए मैं मना नहीं कर सका.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अरुण जेटली जी पुख्ता तर्कों के साथ विरोध करते थे, आपातकाल एक काला अध्याय था, उसके खिलाफ अरुण जेटली जी लड़े और जेल गए. विपक्ष में रहते हुए उनकी भूमिका की वजह से ही 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई, वो एक मजबूत फाइनेंस मिनिस्टर थे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अरुण जेटली जी के पास हर सवाल का सटीक जवाब था, कनफ्यूजन के बगैर आईपीएल का मजबूत खांका तैयार किया, आज आईपीएल पटरी पर चल चुकी है और हजारों युवाओं के लिए क्रिकेट रोजगार का आधार है. उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में जब संकट आया तो अरुण जी ने संकट से निकाला.

 

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram