राजस्थान : बदमाशों की कच्छे बनियान में कराई सडक़ परेड़, देखे वीडियो..

जिले में छह सितम्बर को सुबह आठ बजे बहरोड़ थाने में फायरिंग कर मोस्ट वांटेड पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को भगा ले जाने की वारदात ने अलवर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए थे साथ ही घटना के बाद से पुलिस के प्रति आमजन में विश्वास काफी कम नजर आ रहा था। ऐसे में रविवार को बदमाशों को बहरोड़ की सडक़ों पर आमजन को दिखाने के लिए कच्छा बनियान में एसपी भिवाड़ी डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने परेड़ करा डाली।
घटना के दिन हुई प्रत्येक जानकारी की तस्दीक के लिए गिरफ्त में आए 50-50 हजार रुपये के 13 ईनामी बदमाशों को लेकर पुलिस रविवार दोपहर को बहरोड़ के बाजार से लेकर गुजरी। इस बीच पुलिस अफसर बदमाशों से अहम जानकारी जुटाते रहे। वहीं, बदमाशों की सडक़ पर परेड़ देख आमजन का कानून व्यवस्था पर फिर से भरोसा बढ़ता नजर आया। वे मोबाइल फोन से वीडियो फोटो बनाते रहे। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।
परेड़  की एसपी भिवाड़ी डॉ अमनदीप सिंह कपूर व एसओजी के एडिशनल एसपी करण शर्मा ने अगुवाई की। उनके साथ बहरोड डीएसपी अतुल साहू सहित कई अन्य थानों का जाब्ता और हथियारबंद जवान मौजूद रहे।
पुलिस घटना के बारे में बदमाशों से जानकारी जुटाते रहे कि वे किन रास्तों से होकर बहरोड़ थाने पहुंची। इस बीच वे कहां ठहरे। वारदात से पहले कहां-कहां रैकी की गई। थाने पर आते वक्त और भागते वक्त कौनसे रास्तों का उपयोग किया गया। इन बदमाशों को बहरोड़ थाने पर ले जाकर फायरिंग की वारदात की जानकारी जुटाई गई कि इनमें सबसे पहले थाने के अंदर कौन आया। सबसे पहले फायरिंग किसने की, हवालात के पास कौन गया, संतरी को किसने धमकाया और कौन कहां खड़ा रहा। यह सब जानकारी एसओजी के एएसपी करण शर्मा कर रहे हैं।

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram