लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज, देखे वीडियो…

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु के रोल में नजर आएंगे. सैफ अली खान का लुक बिल्कुल अलग है. ट्रेलर में सैफ आंखों में काजल, मैली दाड़ी और उलझे हुए बाल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा के द्वारा उन्हें एक असाइनमेंट दिया जाता है.

डेढ़ मिनट के ट्रेलर में दीपक डोबरीयाल का रोल प्रमुखता से दिखाया गया है. फिल्म में दीपक एक ट्रैकर की भूमिका में हैं जिनमें सूंघने की अलग क्षमता है. इतना ही नहीं उनकी मदद के लिए फिल्म में दो शिकारी कुत्ते भी हैं. यह किरदार सैफ के किरदार के लिए मुफीद लगता है और इससे दर्शकों को एक कॉमिक तड़का भी मिलेगा.

नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जोया हुसैन, सिमोन सिंह और मानव विज भी हैं. नवदीप ने दीपक वैंकेटेश के साथ फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है. लाल कप्तान के साथ सैफ अली खान दिल बेचारा, जवानी जानेमन और तानाजी में नजर आएंगे. लाल कप्तान को आनंद एल राय की कलर्स येलो प्रोडक्शन और एरोस इंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगेगी.

सैफ अली खान की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीयरेंस कर रही हैं. इस बारे में डायरेक्टर नवदीप सिंह ने बताया, ‘ये एक स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन अहम रोल होगा. मैं किसी ऐसे को लेना चाहता जो एक छाप छोड़ जाए, जिसके पास स्टार क्वालिटी और अपील हो. सोनाक्षी इस रोल में फिट बैठती हैं.’

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram