हरियाणा विधानसभा चुनाव: JJP ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन 15 उम्मीदवारों के नाम शामिल

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव  (Assembly Election) के लिए  जननायक जनता पार्टी (Jan nayak janta party) ने उम्मीदवार की दूसरी लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इससे पहले जेजेपी ने 7 सितंबर को पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें 7 लोगों के नाम शामिल थे.

जेजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट

वहीं जेजेपी नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि दूसरे दलों के जो भी मजबूत साथी हमारें साथ जुड़ेंगे हम उन्हें टिकट देने पर विचार करेंगे. दुष्यंत ने कहा कि हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. साथ ही अकाली दल के साथ गठबंधन पर बोलते हुए दुष्यंत ने कहा कि अभी ऐसा कोई प्रस्ताव नही आया है अगर कोई बातचीत हुई तो देखंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में करीब 40 उम्मीदवारों पर सहमति बन गई है और बाकी पर अभी मंथन जारी है. साथ ही, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ज्यादा से ज्यादा युवाओं व महिलाओं को टिकट देने में तरजीह देगी.

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram