About Us

‘झक्कास खबर’ हिन्दी भाषा में नवीनतम और सटिक समाचार प्रस्तुत करने की दिशा में एक प्रतिष्ठित समाचार पोर्टल है।

‘झक्कास खबर’ समाचारों को (राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, क्षेत्रीय, खेल, इंटरटेनमेंट, आवाजाही), खेती किसानी, खास (आज का इतिहास, लेख, जीवन परिचय, धर्म), जॉब, खाना खजाना, लाइफस्टाइल (हेल्थ टिप्स, फैशन) फोटो/वीडियो सहित सभी श्रेणियों में आप तक पहुंचाता है। जिसे आप झक्कास खबर की वेबसाइट (www.jhakkaskhabar.com) पर देख सकते हैं।

‘झक्कास खबर’ पोर्टल पर समाचार की नवीनता और विश्वसनीयता के लिए प्रतिबद्ध है। यह बताना हमारे लिए काफी भाग्यशाली है कि हमारे दर्शक जो हमें अपनी सामग्री पर पर्याप्त रूप से प्रोत्साहित करते हैं जिसे हम अपने समाचार पोर्टल के माध्यम से दे रहे हैं।

‘झक्कास खबर’ न्यूज लिंग, जाति, पंथ, नस्ल और रंग के विभेद से परे विशुद्ध समाचार प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम फेसबुक, यू-ट्यूब और वेबसाइट के माध्यम से हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज की पेशकश करके प्रसन्न हैं। हम दर्शकों के लिए जागरुकता और जानकारी फैलाने का लक्ष्य रखते हैं। हम समाचार के क्षेत्र में ध्यान केंद्रित करते हैं, जो तेज, वास्तविक और ट्रेंडिंग है। समर्पण के साथ संचालित हमारी टीम का काम दर्शकों तक जानकारी जल्द से जल्द पहुंचाना है। हम दर्शकों के प्रति शुक्रगुजार हैं कि वो अपने फीडबैक और सुझाव से खबरों की बेहतर प्रस्तुति के लिए हमें प्रोत्साहित करते हैं।