karvachauth 2019 : अपनी साड़ी को इन Bollywood Celebrities की तरह दें Stylish look, फॉलो करें ये टिप्स

करवाचौथ पर हर सुहागिन खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। ऐसे में सभी लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में अपडेट रहना चाहती। देखा जाए, तो कोई भी ट्रेंड सेलिब्रिटीज से ही आम लोगों तक पहुंचता है। ऐसे में बीते काफी समय से बी-टाऊन सेलिब्रिटीज ने साड़ी पहनने के तरीकों को लेकर काफी एक्सपेंरिमेंट्स किए हैं। इस करवाचौथ अगर आप भी साड़ी में अलग लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो आप इन सेलिब्रिटी को फॉलो करें-
मौनी रॉय 

मौनी रॉय अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं। वेस्टर्न लुक के साथ उनका देसी अवतार भी फैंस को बहुत पसंद आता है। जैसे, इस तस्वीर में मौनी ने रफल ब्लाऊज के साथ साड़ी पहनी है। साड़ी का फ्रैबिक ज्यादा भारी नहीं है लेकिन साड़ी का चौड़ा बॉर्डर और गिल्टर इफेक्ट उनके लुक को खास बना रहा है। इसके साथ आप झुमके पहनकर अपने लुक को कम्पलीट कर सकती हैं।
श्रुति हसन

ऑफ शोल्डर फुल स्लीव वेल्वेट टॉप के साथ श्रुति हसन ने ब्लैक और गोल्डन सिल्क साड़ी पहनी है। आप इस लुक को करवाचौथ ही नहीं बल्कि आने वाले किसी भी फेस्टिवल के लिए ट्राई कर सकते हैं। ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वैलरी के साथ कम मेकअप में भी आप अप्सरा नजर आएंगी। वहीं, अगर आप इस दिन काली साड़ी पहनना अवाइड करती हैं, तो आप किसी दूसरे डार्क कलर का सेलेक्शन कर सकते हैं।

सोनम कपूर 

फैशन के मामले में सोनम का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल है। जैसे इस लुक को सोनम ने फुल पफ स्लीव्स क्रॉप ब्लाउज के साथ और भी कमाल का बना दिया है। आजकल फ्लोरल साड़ी ट्रेंड में है। इसके साथ शर्ट या कूल टॉप मैच किया जा सकता है, जो आपको क्लासी लुक देगा।

आलिया भट्ट 

alia bhatt

आलिया के फैशनेबल अंदाज को भी काफी पसंद किया जाता है। इस लुक की तरह आप रस्टी रेड प्रिंटेड साड़ी में भी खूबसूरत नजर आ सकती हैं। आप इस लुक के साथ लाइट मेकअप और लाइट ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। सिम्पल च्वाइंस रखने वाली महिलाओं को यह लुक पसंद आ सकता है।

दीपिका पादुकोण 

दीपिका वेस्टर्न से ज्यादा अपने ट्रेडिशनल लुक में ज्यादा पसंद की जाती हैं, आप अगर अपने लुक को पूरी तरह ट्रेडिशनल रखना चाहती हैं, तो आप दीपिका की तरह लाइट एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहन सकती है। आप रेड या डार्क पिंक चुन सकती हैं। साथ ही पर्ल ज्वैलरी आपको स्टाइलिश दिखाने के लिए काफी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *