VIDEO : लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा डॉगी, चौंक गए सभी खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले वनडे मैच के दौरान बीच मैदान में एक कुत्ता घुस आया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

Embedded video

 

भारतीय पारी के दौरान 26वें ओवर के बाद अचानक मैदान में कुत्ता घुस गया. काफी देर तक कुत्ता मैदान में भागता रहा, जिस कारण मैच को रोकना पड़ा. उस वक्त क्रीज पर श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत मौजूद थे.

Embedded video

ग्राउंड स्‍टाफ कुत्‍ते को भगाने में काफी समय तक मशक्‍कत करता रहा. कुछ देर बाद कुत्ता अपने आप बाउंड्री पार करते हुए मैदान से बाहर चला गया.

चेपॉक स्टेडियम में इस दौरान वेस्टइंडीज के फील्डर भी कुत्ते को भगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो फील्डर को छकाता हुआ दूसरी ओर निकल गया.

आपको बता दें कि इस मैच में केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी ओपनिंग के लिए उतरी, लेकिन टीम इंडिया को जैसी शुरुआत की उम्मीद थी वैसी नहीं हुई. भारत को पहला झटका 7वें ओवर में लगा जब केएल राहुल को शेल्डन कॉटरेल ने शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच आउट करा दिया.  केएल राहुल 6 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद इसी ओवर की आखिरी गेंद पर शेल्डन कॉटरेल ने भारत के कप्तान विराट कोहली को चार रन के निजी स्कोर पर बोल्ड करते हुए पवेलियन लौटा दिया. अल्जारी जोसेफ ने टीम इंडिया को तीसरा झटका दिया, जब उन्होंने रोहित शर्मा को कीरोन पोलार्ड के हाथों कैच आउट करा दिया. इसके बाद अय्यर और पंत ने 114 रनों की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया को संभाल लिया.

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *