खास रहा 8 साल के बच्चे की मां का रोल निभाना : कंगना रनौत

– फिल्म ‘पंगा’ की टीम ने दिल्ली में हुआ फिल्म का प्रमोशन
बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ का प्रमोशन दिल्ली में किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह 32 साल की थीं और रियल लाइफ में भी वह 32 साल की हैं, यह महज एक संजोग है। कंगना ने कहा कि फिल्म में आठ साल के बच्चे की मां का किरदार निभाना मेरे लिए खास था क्योंकि अपने रोल से मैं इमोशनली कनेक्टेड थी। एक सवाल के जवाब में कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म ‘पंगा’ के साथ कोई ‘पंगा’ नहीं है।
फिल्म को लेकर अपना अनुभव साझा करते हुए अभिनेता जस्सी गिल ने कहा कि कंगना रनौत के साथ उनकी आगामी ‘पंगा’ फिल्म देखनी चाहिए। फिल्म में सभी के लिए कुछ न कुछ होता है और कोई भी इससे आसानी से जुड़ जाता है। ‘पंगा’ उनकी दूसरी फिल्म है। उन्होंने कहा कि फिल्म हमें यह सिखाती है कि किसी को भी अपने सपनों को मरने नहीं देना चाहिए।
ऋचा चड्ढा ने कहा कि फिल्म में नया यह है कि मैं पहली बार स्पोर्ट्स वीमेन की किरदार में हूं। फिल्म में डायरेक्टर ने बहुत होशियारी से किरदार के दो पहलुओं को रखा है। इसमें एक ऐसी लड़की जो बहुत स्पोर्ट्स खेलती है और उसे प्यार हो जाता है, शादी कर लेती है, मां बन जाती है। दूसरी ऐसी है, जो स्पोर्ट्स खेलती है और बाद में लड़के ढूंढ़ती है। यही फिल्म की कहानी है।
फिल्म के निर्देशक अश्वनी अय्यर ने कहा कि यह फिल्म उन महिलाओं के लिए भी एक ट्रिब्यूट है, जो अपनी महत्वाकांक्षा के साथ अपने घरेलू कर्तव्यों को संतुलित करती हैं। जबकि नीना गुप्ता ने कहा कि सभी ने अच्छा काम किया है। फिल्म में मैं भी मां के किरदार में हूं।
होटल ओबेरॉय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेत्री कंगना ने चेक पैंटसूट, नीना गुप्ता और अश्वनी अय्यर ने साड़ी पहना था। वहीं ऋचा चड्ढा शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं, जबकि अभिनेता जस्सी गिल ब्लैक ड्रेस में नजर आये।
बतादें कि अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित ‘पंगा’ 24 जनवरी को रिलीज होगी। ‘पंगा’ स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म है, जिसमें एक महिला घरेलू जिम्मेदारियों और अपने सपनों के बीच के संघर्ष को जीती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram