तमन्ना भाटिया ने MeToo पर तोड़ी चुप्पी, शेयर किया अपना अनुभव

पिछले साल MeToo कैंपेन में कई एक्टर-डायरेक्टर के नाम सामने आए थे. कई एक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को पब्ल‍िकली शेयर किया था. ट्व‍िटर पर #MeToo काफी ट्रेन्ड‍िंग में रहा. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इस कैंपेन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में तमन्ना ने बताया कि अपने स्वभाव के कारण उन्होंने कभी भी इस तरह की किसी घटना का सामना नहीं किया. इस दौरान उन्होंने MeToo कैंपेन में अपनी कहानी साझा करने वाली और आवाज उठाने वाली सभी महिलाओं की सराहना की.

गौरतलब है कि पिछले साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने आरोपी के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इनमें पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का नाम काफी चर्चा में रहा था. उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. नाना पाटेकर के अलावा डायरेक्टर साजिद खान, राजकुमार हिरानी, अनु मलिक, कैलाश खेर, सुभाष कपूर, सुभाष घई और एक्टर आलोक नाथ पर भी ऐसे आरोप लगे थे.

वर्क फ्रंट पर तमन्ना जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा सुंदर सी के निर्देशन में बन रही साउथ मूवी में भी तमन्ना काम कर रही हैं. पिछली बार उन्हें मल्टी स्टारर साउथ फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म में देखा गया था. इसमें तमन्ना की एक्ट‍िंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया.

 

आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram