सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

अपने विवादों से सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और उनके पिता मोती लाल नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते पायल को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन पायल और विवादों का तो काफी पुराना नाता रहा है.

  • सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

    देश की राजनीति पर पैनी नजर रखने वाली पायल हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. लेकिन जिस अंदाज में पायल अपनी बात रखती हैं उसके चलते हर बार बवाल खड़ा हो जाता है. पहले भी ऐसे मौके आए हैं जब पायल रोहतगी ने अपने बयानों से विवाद खड़ा किया है

    सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

    सती प्रथा की तरफदारी
    पायल रोहतगी उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने सालों पुरानी सती प्रथा का समर्थन किया है. उनकी नजरों में तो राजा राम मोहन रॉय भी एक धोखेबाज हैं. बता दें कि सती प्रथा को खत्म करने का श्रेय राजा राम मोहन रॉय को दिया जाता है. पायल की माने तो सती प्रथा तो रानी पद्मावती के साथ जुड़ी हुई है. अंग्रेजों और राजा राम मोहन रॉय ने इसे बदनाम किया है. पायल के इस ट्वीट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

  • सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

    नोबल प्राइज विनर मलाला को बोले अपशब्द
    पायल रोहतगी के निशाने पर नोबल प्राइज विनर मलाला भी आ चुकी हैं. एक बार पाकिस्तानी आर्टिस्ट वीना मलिक को कोसते-कोसते उन्होंने मलाला पर भी निशाना साध दिया था. पायल ने मलाला के लिए बोला था, ‘मलाला एक 22 साल की लड़की है जो नोबल प्राइज विनर है जो हिजाब पहनकर घूमती है और ट्विटर पर नॉनसेंस टाइप करती है.’ वैसे उन्होंने मलाला के अलावा वीना मलिक को भी एक भिखारी बता दिया था.

  • सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

    वीर शिवाजी महाराज की जाति पर उठाए सवाल
    एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने तो छत्रपति शिवाजी महाराज को भी नहीं बख्शा है. जिस मुद्दे पर आज तक कोई विवाद खड़ा नहीं हुआ, उस बात पर पायल ने बवाल काट चुकी हैं. उन्होंने वीर शिवाजी को शूद्र वर्ण में पैदा होने वाला बता दिया था. उनकी माने तो शिवाजी महाराज शादी रचाने के बाद क्षत्रिय बन गए थे. पायल की इस बात पर उनकी काफी आलोचना हुई और बाद में उन्हें अपना ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

  • सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

    धारा 370 को लेकर विवादास्पद बयान
    पायल रोहतगी ने धारा 370 जैसे संवेदनशील मामले पर भी आपत्तिजनक बयान दिया हुआ है. पायल ने धारा 370 को लेकर ट्वीट किया. पायल का कहना था कि अगर धारा 370 को नहीं हटाया जाता है तो कश्मीरी मुस्लिमों को कश्मीर से निष्कासित किया जाना चाहिए. सिर्फ यही नहीं उन्होंने तो गौहर खान को भी मुस्लिम आंटी बता दिया था, जो फेमिनिस्ट कार्ड खेलती हैं.

    सिर्फ नेहरू नहीं, इन बातों पर बवाल काट चुकी हैं पायल रोहतगी

    जोमैटो को बताया सेकुलर आउटलेट
    जब जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय से ये कहकर डिलीवरी नहीं ली गई कि वो मुस्लिम है, इस बात पर जोमैटो ने अपने स्टाफ का समर्थन किया. इसके चलते कई लोगों ने जोमैटो की तारीफी की. लेकिन हमेशा लीक से हटकर चलने वाली पायल ने यहां भी जोमैटो को निशाने पर ले लिया.उन्होंने जोमैटो की एक पुरानी वीडियो शेयर की जिसमें एक डिलीवरी बॉय आर्डर से खाना खा रहा है. उन्होंने लिखा- ग्राहक जूठा खाना खाने को तैयार है क्योंकि ये खाना एक सेक्युलर आउटलेट से है. फोटोज- इंस्टाग्राम

    आशा हैं हमने ऊपर दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट हुए होंगे अगर नहीं तो कृपया कमेन्ट के जरिये हमें बताएं। आज के इतिहास के बारे में और भी जानकारी हो तो वो भी हमें कमेन्ट के जरिये बताये हम इस लेख में जरुर अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Instagram
Telegram